Breaking

6/recent/ticker-posts

एक बच्चे की मां से किया इश्क, नई वाली गर्लफ्रेंड के लिए उतारा दोनों को मौत के घाट, पढ़िए पूरी खबर

एक बच्चे की मां से किया इश्क, नई वाली गर्लफ्रेंड के लिए उतारा दोनों को मौत के घाट

#Fell in love with the mother of a child, killed both of them for new girlfriend

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिल्हौर के बलरामनगर में एएनएम और उसके 11 साल के बेटे की प्रेमी ने रविवार तड़के गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वारदात को खुदकुशी दिखाने के लिए बच्चे का शव फंदे से लटका दिया। महिला और उसके बेटे को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस को कई चौंकाने वाले तथ्य मिले हैं। नारेंद्र के सीमा के अलावा एक अन्य महिला से भी अवैध संबंध हो गए थे। इसे लेकर नारेंद्र का सीमा से आए दिन विवाद होता था।घटना के दिन भी दोनों के बीच हुए विवाद के बाद नारेंद्र ने पहले सीमा का गला घोंट कर हत्या की। बेटे के रोने पर सुबह उसे भी मारकर फंदे से लटका दिया। पुलिस की पूछताछ में नारेंद्र ने बताया कि उसकी सीमा से ढाई साल पहले मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए।


काफी समय तक दोनों किराये के कमरे में ही लिव-इन में भी रहे। दो बार सीमा के गर्भवती होने पर गर्भपात भी कराया। इस बीच उसके इलाके की एक अन्य महिला से भी अवैध संबंध हो गए, जिसकी भनक सीमा को लगने पर वह इसका विरोध करने लगी थी। शनिवार को सीमा ड्यूटी के बाद बिल्हौर नहीं लौटी थी। रात करीब नौ बजे उसने नारेंद्र को फोन कर खुद के जहरखुरानी का शिकार होने की फर्जी सूचना दी। उसकी बात को सच मानकर वह उसे लेने के लिए चाचा के बेटे देवेंद्र के साथ पड़ोसी शिवकुमार की वैन लेकर महाराजपुर पहुंचा और उसे साथ लेकर बिल्हौर स्थित कमरे पर आ गया। यहां सीमा का झूठ पता चलने पर नारेंद्र का सीमा के साथ जमकर विवाद हुआ। तैश में आकर उसने सीमा का गला दबाकर हत्या कर दी। आदित्य को लगातार रोता देख खुद के पकड़े जाने के डर से सुबह करीब आठ बजे उसकी भी दुपट्टे से गला कसकर हत्या करने के बाद शव फंदे से लटका दिया।

सीमा की हत्या के बाद नहाया, फिर की आदित्य की हत्या

सीमा की हत्या के बाद नारेंद्र ने डरे सहमे आदित्य से ही घर के पास लगे हैंडपंप से नहाने के लिए पानी मंगवाया। आदित्य ने पानी को गैस पर गर्म किया, लेकिन वह लगातार रो रहा था और बार-बार मां को मार डालने की बात बोल रहा था। इससे घबराए नारेंद्र ने नहाने के बाद आदित्य की भी हत्या कर दी।

बाहर से ताला लगाकर भागने की फिराक में था हत्यारोपी

इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हत्यारोपी दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद किराए के कमरे में बाहर से ताला लगाकर भागने की फिराक में था। लेकिन अन्य किराएदारों के देख लेने की वजह से आरोपी बाहर से दरवाजा बंदकर अपने एक करीबी के पास चला गया। वहां पूरी घटना को आत्महत्या करार देकर लोगों को जानकारी दी।

दिवाकर थी, लेकिन यादव बनकर रहती थी सीमा

पुलिस की पूछताछ में सीमा के साथ मकान में रहने वाले अन्य किराएदारों ने बताया सीमा अपने असली जाति छिपाकर दिवाकर न लिखकर यादव लिखती थी। जबकि कई अभिलेखों में सीमा यादव लिखा होने की बात पता चली है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सीमा का पुत्र आदित्य भी नारेंद्र यादव को अपना पिता बताता था। पुलिस जाति छिपाने के मामले को लेकर भी जांच पड़ताल कर रही है।

सीमा ने पांच वर्षों से पति व मायके वालों से नाता तोड़ रखा था

कस्बे के बलरामनगर मोहल्ले में सीमा (38) व उसके पुत्र आदित्य (12) की हत्या की सूचना मिलने पर सीमा के पति व ससुर अन्य परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचे। परिजनों के मुताबिक सीमा ने वर्ष 2018 यानी तकरीबन पांच साल से पति व मायके के लोगों से नाता तोड़ रखा था। ससुराल और मायके वालों ने इस बीच काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह ससुराल नहीं लौटी। साढ़ थाना क्षेत्र के कुरथा गांव निवासी कन्हैयालाल दिवाकर ने बताया कि उनके पुत्र रामकुमार उर्फ मनोज दिवाकर का विवाह वर्ष 1999 में फतेहपुर जिले के असथा गांव निवासी सीमा के साथ हुआ था। मनोज के गुजरात में नौकरी करने की वजह से उन्होंने बहू सीमा को इंटर की पढ़ाई कराई। इसके बाद कानपुर के मेहरबान पुरवा स्थित एक स्कूल से नर्सिंग का कोर्स कराया।


काफी प्रयास कर एएनएम की नौकरी लगवाई। इस दौरान उनके दो नातियों अजीत और आदित्य (12) का जन्म हुआ। वर्ष 2018 में सीमा ने मनोज से पूरी तरह नाता तोड़ दिया और बड़े पुत्र को घर पर ही छोड़कर बिना कुछ बताए चली गई। सीमा ने कोर्ट से तलाक लेने का भी प्रयास किया, लेकिन कोर्ट ने सीमा की अर्जी खारिज कर दी।मायके और ससुराल पक्ष के लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन सीमा कभी भी ससुराल नहीं लौटी। वहीं, पति मनोज दिवाकर ने बताया कि रविवार सुबह किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना दी, इसके बाद वे लोग कोतवाली पहुंचे।

सीमा का बड़ा पुत्र अगरतला में ट्रेनिंग कर रहा

सीमा और पति मनोज दिवाकर में विवाद के बाद बड़े पुत्र अजीत को परिवार के ही सेना में तैनात ताऊ राजकुमार ने गोद ले लिया और उसकी पढ़ाई कराई। वर्तमान में अजीत त्रिपुरा के अगरतला में एनआईटी की ट्रेनिंग कर रहा है। वहीं हत्यारोपी नारेंद्र कानपुर देहात के पालिया थाना क्षेत्र का मूल निवासी है।

#crime, #indianews

Post a Comment

0 Comments