Breaking

6/recent/ticker-posts

दुबई में डेट के दौरान रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ब्लैक ड्रेस में आईं नजर, फैन के साथ खींची तस्वीर

दुबई में डेट के दौरान रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं, फैन के साथ खींची तस्वीर

#Alia Bhatt seen in black dress with Ranbir Kapoor during a date in Dubai, picture taken with fan

अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राह कपूर के साथ गर्मियों की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए दुबई गए। कैज़ुअल मोनोक्रोम फिट पहने इस जोड़े को गुरुवार को हवाई अड्डे पर पपराज़ी द्वारा क्लिक किया गया। आज सोशल मीडिया पर इस जोड़े की दुबई में डेट नाइट एन्जॉय करते हुए एक नई तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें दोनों को एक प्रशंसक के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाया गया है। जहां आलिया ने आउटिंग के लिए शानदार ब्लैक ड्रेस पहनी थी, वहीं रणबीर ने उन्हें पूरी तरह से ब्लैक शर्ट और पैंट पहना था।

दुबई में डेट पर गए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के एक फैन पेज ने दुबई में आउटिंग के दौरान अभिनेता और उनकी पत्नी आलिया भट्ट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। कैप्शन दिया गया है, "रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दुबई में," तस्वीर में आलिया और रणबीर दुबई में एक भोजनालय के अंदर एक प्रशंसक के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। प्रशंसकों ने पोस्ट को पसंद किया और इसके नीचे प्यार भरी टिप्पणियाँ कीं। एक प्रशंसक ने लिखा, "वह सुंदर लग रही है।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "वे एक साथ अच्छे लग रहे हैं। आशा है कि उनके पास अच्छा समय होगा।" एक यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत.' नीचे दी गई तस्वीर देखें.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का डेट लुक डिकोड

आलिया ने एक काली पोशाक पहनी थी जिसमें नूडल पट्टियाँ, एक स्कैलप्ड चौकोर नेकलाइन, एक फिट बस्ट, सिनीच्ड कमर, एक फ्री-फ्लोइंग स्कर्ट और एक मैक्सी-लेंथ हेम था। उन्होंने एक ओवर-द-बॉडी ब्लैक चेन बैग, एक चिकना कंगन, अंगूठियां और सोने की घेरा बालियां के साथ पहनावा को स्टाइल किया। अंत में, साइड-पार्टेड खुले ताले, नो-मेकअप लुक, पंखदार भौहें और लाल त्वचा ने ग्लैम पिक्स को पूरा किया।

इस बीच, रणबीर ने आलिया के साथ एक क्लासिक ब्लैक शर्ट पहनी थी, जिसमें सामने की ओर बिना बटन, कॉलर वाली नेकलाइन, फुल-लेंथ स्लीव्स और आरामदायक सिल्हूट था। उन्होंने इसे स्किनी-फिट ब्लैक पैंट, मैचिंग लेस-अप ड्रेस शूज़, क्लीन-शेव लुक और साइड-पार्टेड बैकस्वेप्ट हेयरडू के साथ स्टाइल किया था।

काम के मोर्चे पर

इस बीच, आलिया के पास भविष्य में कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह अगली बार हार्ट ऑफ स्टोन और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में जी ले जरा भी है। दूसरी ओर, रणबीर के पास अगली फिल्म एनिमल है। उन्हें और आलिया को नितेश तिवारी की रामायण पर बनने वाली फिल्म के लिए भी कन्फर्म किया गया है।

#rnewsworld,

Post a Comment

0 Comments