Breaking

6/recent/ticker-posts

अमेरिका : फ्लाइट में आपातकालीन दरवाजा खोल रहा था यात्री, रोकने पर किया अटेंडेंट पर चाकू से वार

अमेरिका : फ्लाइट में आपातकालीन दरवाजा खोल रहा था यात्री, रोकने पर किया अटेंडेंट पर चाकू से वार

#America: Passenger was opening the emergency door in the flight, attacked the attendant with a knife when he stopped

अमेरिका की एक फ्लाइट में 33 साल के युवक ने फ्लाइट का आपात दरवाजा खोलना शुरू कर दिया। फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे ऐसा करने से रोका तो वह भड़क गया और उसने अटेंडेंट पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जाता है कि अटेंडेंट के गले पर युवक ने चाकू से वार किया। यह घटना लॉस एंजलिस से बॉस्टन के बीच फ्लाइट में हुआ है। यूएस डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस की ओर से जानकारी दी गई है कि लियोमिंस्टर से एक व्यक्ति को फ्लाइट के भीतर आपात दरवाजे को खोलने और फ्लाइट अटेंडेंट के गले पर चाकू से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच चल रही है।

यूएस डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस के अनुसार, आरोपी व्यक्ति का नाम फ्रांसिस्को सेवेरो टोरेस है। उसपर फ्लाइट की उड़ान में बाधा डालने और फ्लाइट के क्रू के सदस्यों और अटेंडेंट्स पर खतरनाक हथियार का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। आरोपी टोरेस को रविवार की शाम को बॉस्टन लोगन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया, इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां इस मामले की सुनवाई नौ मार्च को तय की गई है।

विमान में जो यात्री थे उन्होंने बताया कि टोरेस ने सह यात्री से आपात दरवाजे के हैंडल के बारे में पूछा था। जब विमान के भीतर फ्लाइट अटेंडेंट जरूरी निर्देश दे रहे थे तो इस दौरान उसने आपात दरवाजे के बारे में पूछा था। बता दें कि इस मामले में टोरेस को पांच साल की सजा और 2.5 लाख डॉलर का जुर्माना हो सकता है।

#Worldnews, #aeroplane,

Post a Comment

0 Comments